लॉकडाउन: उल्लंघन करने वालों को समझाया, फिर दी चेतावनी, 10 को किया गिरफ्तार

रुद्रप्रयाग में लॉक डाउन की स्थिति पर नजर रखने हेतु, कानून व्यवस्था व नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध सभी थाना/चौकी प्रभारियों को निर्देशित किया गया था।

रुद्रप्रयाग पुलिस द्वारा क्षेत्र भ्रमण के दौरान सुमाडी, तुनेटा, बाजार क्षेत्र, सौराखाल, सतनी, सकलियाना, क्वीलाखाल आदी गांवों का सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिकोण से भ्रमण किया गया तो कुछ लोगों द्वारा लॉक डाउन का पालन न करने पर उनकी दुकानों को बंद कराया गया तथा भविष्य में सख्त कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी गई।

वर्तमान में विश्व महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस के संबंध में क्षेत्र के व्यक्तियों को सचेत किया गया तथा बाहरी राज्यों से अपने गांव एवं घरों में निवास कर रहे व्यक्तियों को अपने परिवार से अलग रहने, मेडिकल जॉच करवाने,तथा सोशल डिस्टेंसिंग रखने हेतु बताया गया। जान है तो जहान है एवं सतर्क रहते हुए स्वस्थ रहने हेतु प्रेरित किया गया।

रुद्रप्रयाग पुलिस ने जनता से अपील है कि कोरोनावायरस की महामारी से बचाव के लिए व नॉक डाउन को सफल बनाने में रुद्रप्रयाग पुलिस का सहयोग करें एवं अपने व अपने परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें!

रुद्रप्रयाग में लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर रुद्रप्रयाग पुलिस द्वारा 10 लोगों का धारा 188 ipc के अंतर्गत चलन किया।

थाना उखीमठ में 04, थाना अगस्त्यमुनि में 04, कोतवाली रुद्रप्रयाग में 02 लोगों के चालान धारा 188 ipc मे किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *