हरिद्वार: युवती से शादी के लिए युवती के भाई को मारी गोलियां, सहारनपुर के 4 गिरफ्तार

उत्तराखण्ड-उत्तर प्रदेश। तीन सप्ताह पूर्व रात्रि में अज्ञात तीन बदमाशों ने झबरेड़ा स्थित एक घर में घुसकर मारपीट कर जान से मारने की नीयत से युवक सतेन्द्र पर गोली चलाकर घायल कर दिया था।

दिल के पास गोली मारी-

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व थानाध्यक्ष झबरेडा रविन्द्र शाह द्वारा जो कि पूर्व में ही क्षेत्र में गश्त पर थे, बगैर देरी किये हुये घटनास्थल पर पहुँचे जहाँ पर घायल सतेन्द्र जो कि जीवन व मृत्यु से जूझ रहा था। जिसके शरीर के बाँयी जाँघ पर गोली लगी थी और दूसरी गोली उसके हृदय के पास फँसी हुयी थी। एसी स्थिति में तत्काल थानाध्यक्ष झबरेडा द्वारा घायल सतेन्द्र को अपने सरकारी वाहन से थाना पुलिस टीम के साथ उपचार हेतु रुडकी भेजा गया और वहाँ घायल सतेन्द्र का चिकित्सकों द्वारा ऑपरेशन कर छाती में फँसे कारतूस को निकाल कर बचाया गया।

सहारनपुर देवबन्द के 4 गिरफ्तार-

घटना के अनावरण हेतु गठित पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त सुरेशपाल पुत्र गिरवर निवासी ग्राम मिरगपुर देवबन्द सहारनपुर व उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया गया।

बहन से शादी करने से मना करने पर मारी गोली-

पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि ग्राम गोकुलपुर की एक युवती से सुरेशपाल विवाह करना चाहता था, जिसका युवती के भाई सतेंद्र द्वारा विरोध किया गया जिस पर अभियुक्त सुरेशपाल द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर युवक को रास्ते से हटाने की योजना बनाई व मौका पाकर उस पर फायर कर दिया जिससे सतेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *