हरीश रावत मैक्स अस्पताल में भर्ती, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र पहुंचे देखने

देहरादून। उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने भी मैक्स अस्पताल पहुंच कर हरीश रावत के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

अब पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का स्वास्थ्य ठीक बताया गया है। उन्होंने कहा कि किसी को कोई तकलीफ लेने की जरूरत नही है। डॉक्टर ने उपचार कर बताया की उन्हे VERTIGO DIAGNOSE हुआ है और सारी REPORTS NORMAL आई है।

कुछ दिनों से हरदा के पॉव में मोच थी और फिर भी वो लगातार पेर में पट्टी बांध कर भी जनता की सेवा में लगे थे। डॉक्टरो के मना करने पर भी हरीश रावत 2 अक्टूबर से निरंतर लोगो से मिलते रहे व जनता के दर्द को अपना दर्द समझ कर उनके बीच पहुंचते रहे। कल भी हरीश रावत पैर में पट्टी बंधवाकर लगभग 6 किमी भगवानपुर हरिद्वार में डेंगू व बुखार से लगातार हो रही मृत्यु के चलते छप्पुर, सिकंदरपुर में घर घर जाकर परिवारजनों को संत्वाना देते रहे व मुख्य सचिव उत्तराखण्ड सरकार व जिलाधिकारी हरिद्वार और सीएमओ हरिद्वार से वार्ता कर लोगों की मदद करने व फौरन यहाँ टीमे भेजकर काम कराया जाये का भी निवेदन किया।

उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत भी आज उन्हे देखने मैक्स अस्पताल पहुँचे व उनका हालचाल जाना साथ ही डॉक्टर से भी सही देखभाल करने के लिए कहा।

वहीं हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर अपने समर्थकों व शुभचिंतकों एक बयान जारी कर कहा कि मैं ठीक हूं और डॉक्टर्स ने भी तकलीफ का कारण लगभग ढूंढ लिया है, एक-दो दिन के अन्दर मैं, फिर आपकी सेवा में हाजिर हो जाऊंगा, इसलिये किसी को, हमारे शुभचिंतकों को यहां देहरादून आने की या ज्यादा तकलीफ लेने एवं चिन्ता करने की आवश्यकता नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *