बड़ा खुलासा: तो बीजेपी ने करवाया था अमित शाह की कोलकाता रैली का दं!गा! वायरल वीडियो

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड़ शो के दौरान हुई हिंसा पर बीजेपी और टीएमसी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। 

जहां टीएमसी का कहना है कि ये हिंसा बीजेपी ने करवाई और टीएमसी के नेता Derek O’Brien ने हिंसा के 03 वीडियो भी जारी करते हुवे बीजेपी पर हिंसा फैलाने के आरोप लगाए।

वहीं बीजेपी IT सेल के हेड अमित मालवीय ने भी वीडियो जारी कर टीएमसी पर अमित शाह की रैली में हिंसा फैलाने के आरोप लगाए।

वहीं इस हिंसा को फैलाने के लिए अमित शाह के खिलाफ FIR भी दर्ज की जा चुकी है। यह शिकायत विद्यासागर कॉलेज की छात्रा सुश्वेता मोकल ने दर्ज करवाई है। जबकि बीजेपी ने भी चुनाव आयोग से हिंसा की शिकायत करते हुए तत्काल कार्यवाही की मांग की है।

लेकिन आज हम खुलासा कर रहे हैं कि ये हिंसा किसी ओर ने नहीं बल्कि खुद बीजेपी ने करवाई थी। जिसके लिए बाकायदा आठ फुट के डंडे साथ ले कर आने को कहा गया था। साथ ही टीएमसी ओर सीआरपीएफ के गुंडों से निपटने के लिए निर्देश दिए गए थे।

वायरल वीडियो देखें-

वीडियो में भगवा रंग की NAMO लिखी टीशर्ट जिसमे बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल का निशान भी है पहने बैठा तथाकथित “राकेश सिंह” नाम का बीजेपी नेता एक व्हाट्सएप्प ग्रुप “फाटा फाटि” में आदेश देता नजर आ रहा है। राकेश सिंह वीडियो में बोलता है कि – 
? व्हाट्सएप्प पर वीडियो से दिए निर्देश…….

“फाटा फाटि के जितने भी हमारे सदस्य हैं। आप लोग किस लिए हैं आपको पता है। कल का रोड शो में झमेला झंझट हो सकता है। तो खास करके जो सदस्य नहीं आएंगे, तो इस फाटा फाटि गरौ से उनको हमलोग निकाल बाहर करेंगे।”

? झमेला खरीद कर भी करना है यो करना है…..

वीडियो में राकेश सिंह आगे कहता है- “ये फाटा फाटि में आपलोग जितना भी मेरे व्हाट्सएप्प के मेम्बर हैं। कल आप लोग को झमेला खरीद कर भी करना है तो करना है, मगर आप लोगों को आना है। तो ये फाटा फाटि ग्रुप के जितने भी हमारे भाई बन्धु हैं सब मोस्ट वेलकम आप लोग आइएगा कल, थैंक यू।”

? डंडा लेकर पुलिस और टीएमसी के गुंडा लोग से लड़ना है……

वीडियो में राकेस सिंह आगे कहता है- “क्योंकि कल अमित शाह का प्रोग्राम है, अमित शाह का रोड शो है। उसरोड शो में आप लोग को मुख्य भूमिका निभाना है। आठ फुट का डंडा ले कर वो पुलिस और टीएमसी के गुंडा लोग से लड़ना है हम लोग को, धन्यवाद।”

इस वीडियो को प्रूफ के तौर पर Badr Traders ने ट्विटर हैंडल @BadrIndiaGroup से ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया हुआ है। जिसमें दंगा फैलाने का आदेश बीजेपी नेता राकेश सिंह दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *